Saturday 23 May 2015

NIRALA Splendora

 NIRALA Splendora 

More Details Call +91 9599434944

नोएडा में उचित घरों की जरूरत में लोगों के लिए एक निश्चित आकर्षण है। इस नई आवासीय परियोजना नोएडा एक्सटेंशन में NIRALA बिल्डर्स द्वारा बनाया जाएगा  NIRALA Splendora नोएडा एक्सटेंशन प्रकृति की गोद में जीवित करने के लिए अवधारणा किया गया है इस पूरी आवासीय कॉलोनी को पूरा हरा बारे प्रकारि के अनुकूल बनाया जाये इसको ध्यान रहका जाएगा । । नोएडा एक्सटेंशन में यह हरे समूह सांत्वना के हर माप के साथ मैच करने के लिए चाहता है कि 2 और 3 बीएचके विशाल अपार्टमेंट की पेशकश करेगा। ये शानदार वर्तमान दिन के खरीदारों के लिए संकेत है कि मानदंडों लिप्त कि मौजूदा घरों रहे हैं। इस के लिए, प्रतिष्ठित ड्राफ्ट्समैन Hafez कांट्रेक्टर NIRALA Splendora ग्रेटर नोएडा को निर्दोष आकार अनुदान देगा जो परियोजना से संबंधित है। यह अंत ग्राहकों और सट्टेबाजों दोनों उठाया जा करने के लिए सही है जो इस आवासीय परियोजना की रूपरेखा के माध्यम से अच्छी तरह से प्रतिबिंबित करने के लिए जा रहा है।
उचित परियोजनाओं के लिए देख रहे व्यक्तियों के लिए, नोएडा एक्सटेंशन विकल्प की एक बहुत रखती है। एक घरों की खरीद करते समय चर का एक टन के साथ सौदा करने की जरूरत है कि इस तथ्य के बावजूद, NIRALA Splendora तरह उपक्रम घर खरीदारों के लिए उपयुक्त होना दिखाई देते हैं। इसके लिए सभी आवश्यकताओं के साथ-साथ कुछ उन्नत प्रकाश डाला गया की उपस्थिति परियोजना के लिए गारंटी दी गई है। दरअसल समूह ने अपने हरी रहने वाले विचार के माध्यम से खरीदारों के लिए पूर्ति का एक बहुत संप्रेषित करने के लिए रेखांकित किया गया है। इस के लिए, रमणीय तैयार साग इन फ्लैटों धरना किया जाएगा। इस के अलावा, परियोजना क्षेत्र में विविध अन्य आवासीय समूहों होगा।
नोएडा एक्सटेंशन में इस फ्लैट का चयन करके, एक सब लोग आशंका है कि एक सतत जीवन के प्रति बाहर सेट कर सकते हैं। इस के लिए, परियोजना क्लब, जिम, स्विमिंग पूल और कई अन्य मोड़ कार्यालयों है चाहता था कर दिया गया है। निवासियों इसी तरह के खेल के कार्यालयों के लिए प्रवेश होगा और समूह आवासीय परिसर के अंदर जोर देती है। नोएडा में घर चाहने वालों को एक उदारवादी योजना के अंदर इन सभी कार्यालयों के साथ परिचित हो सकते हैं। इस तरह वर्तमान पर प्रकाश डाला और एक अत्याधुनिक ढांचे के साथ, यह इसके साथ व्यावहारिक रूप से सब कुछ लाता है कि एक व्यवस्था की ओर बाहर स्थापित करने के लिए लायक है। 'टी कुछ भी है, पर व्यापार बंद यह लगातार, सुरक्षा या किसी अन्य बात यह है कि जरूरत होने के लिए बाध्य नहीं किया \ NIRALA Splendora अपार्टमेंट्स के निवासियों को जीत लिया। इस रास्ते में, क्यों सही शीर्षक में नकदी डालने नहीं है और उसी के साथ सबसे अच्छा लाभ बनाने के।
NIRALA बिल्डर्स भी नोएडा एक्सटेंशन को अवगत करा दिया है कि इस नए आवासीय परियोजना में एकीकरण पर विचार किया है। यह नोएडा एक्सटेंशन, नई रियल्टी केंद्र बिंदु का एक टुकड़ा है जो NIRALA Splendora, के महत्वपूर्ण क्षेत्र के साथ वकालत की है। उपक्रम शिक्षाप्रद नींव, भलाई कार्यालयों और व्यापार वातावरण की तरह आवश्यकताओं के साथ शानदार एकीकरण की गारंटी देता है। परियोजना साथ ही एनएच -24 के निकट पाया गया है और वर्तमान मेट्रो कनेक्शन वैसे ही कुछ किमी दूर है। अब तक NIRALA Splendora स्थान से।
नोएडा एक्सटेंशन के स्थानीय लाभ:
बस स्टेशन और स्कूल से • 2 मिनट की ड्राइव पर
खैर एनएच -24 और नोएडा के माध्यम से दिल्ली से जुड़ा
सिर्फ 1 किलोमीटर। उच्च शिक्षा से

दूर पेट्रोल पम्प से • 1 किमी।
अद्दिक जानकारी के लिए विजिट करे। 

No comments:

Post a Comment